लाल किताब

लाल किताब के ऋण मुक्ति और वैवाहिक जीवन के लिए उपाय

lal-kitab-magic

lal kitab remedies for money in hindi : धन और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए लाल किताब के अचूक उपाय 

कई बार जीवन में ऎसी समस्याएं आती हैं जो आसानीसे दूर नहीं होती लेकिन एक मामूली टोटके से तुरंत हीआराम मिल जाता हैतांत्रिकों के अनुसार मनुष्य कीप्रत्येक समस्या इन टोनेटोटकों से दूर हो सकती हैबशर्ते सही ढंग से और सही समय पर किया जाए।आपके लिए यहां प्रस्तुत हैं कुछ ऎसे ही टोटके जिनसेआप न केवल धनी और सफल बन सकते हैं वरनअपने प्रेमी, पति-पत्नी को भी वश में कर सकते है|

lal-kitab-magic

यदि कोई काम रुका हुआ हो:

यदि आपका कोई काम रूका हुआ हो और हरसंभव प्रयास के बाद भी पूरा न हो रहा हो तो बुधवार को एक कटोरी बासमती चावल दान में देने से रूका हुआ पैसा आने लगता है। यदि घर में आर्थिक तंगी रहती हो, बहुत ज्यादा कर्जा हो या व्यापार नहीं चल रहा हो तो एक चमकीला लाल कपड़ा लें, उसे बिछा कर उस पर लाल चंदन का टुकड़ा, लाल गुलाब के फूल, रोली तथा 58 पैसे रखें। फिर इस कपड़े में सारे सामान को बांध कर पोटलीनुमा बनाकर अपने घर की तिजोरी या गल्ले में रखें। इससे सभी कार्य सम्पन्न होने लगेंगे और साक्षात लक्ष्मी आपके घर विराजमान होगी। इस प्रयोग को प्रत्येक नवरात्रि पर दोहराने से आप धनवान होते चले जाएंगे।

व्यापार में सफलता पाने के लिए:

अगर दुकान या व्यवसाय में ग्राहक कम आ रहे हैं तो रविवार की दोपहर को पांच कागजी पीले नींबू काटकर व्यवसाय स्थल पर एक मुट्ठी काली मिर्च, एक मुट्ठी पीली सरसों के साथ रख दें। अगले दिन ऑफिस, दुकान खोलने के बाद इन सभी सामान को किसी सुनसान जगह पर कच्ची धरती में गाड़ दें। तुरंत ही आराम मिलेगा।

ऐसे दूर करें पति-पत्नी के झगड़ें:
यह भी जरूर  पढ़े :

रात में सोते समय पत्नी के पलंग पर देसी कपूर तथा पति के पलंग पर कामिया सिंदूर रखना चाहिए। अगले दिन सुबह सूर्योदय के समय पति को देसी कपूर जला देना चाहिए तथा पत्नी को सिंदूर को घर में फैला देना चाहिए। यह एक तीव्र तांत्रिक उपाय है, इससे कुछ ही दिनों में पति-पत्नी का आपसी झगड़ा पूरी तरह खत्म हो जाता है।

यदि पति-पत्नी के संबंध तलाक तक पहुंच गए हों:

बरगद का हरा पत्ता लेकर उस पर लाल चंदन को गंगा जल में घिसकर संबंधित व्यक्ति का नाम लिखें। इसके बाद पत्ते पर लाल गुलाब की पत्तियां रख दें और इन सबको बारीक पीस लें। जिस व्यक्ति का नाम लिखा है, उसके नाम में जितने अक्षर हैं, इस बारीक बुरादे की उतनी ही गोलियां बना लें। रोजाना एक गोली नियम से उस व्यक्ति/ महिला के घर के मेन गेट पर फेंक दें। जल्दी ही दोनों के बीच विछोह दूर होकर आपसी संबंध अनुकूल होंगे तथा वापिस मिलन होगा।

अगर बॉस या व्यापारिक दुश्मन परेशान करता है:

एक सफेद रंग का आधा मीटर कपड़ा लें। उस पर काजल से उस व्यक्ति का नाम केवल तर्जनी उंगली से ही लिखें। इसके बाद उस व्यक्ति के नाम में जितने अक्षर हों, उस पर उतनी ही बार थूकने से तुरंत आराम आ जाएगा।धन की मनोकामना पूरी करने के लिए मंगलवार के दिन 22 पीपल के पत्ते लें। उन्हें धोकर रखें। इसके बाद पूर्व दिशा में मुंह करके हर पत्ते पर राम लिखें तथा इन्हें उसी दिन हनुमानजी पर चढ़ा आए। आपको तुरंत ही धन लाभ होना शुरू हो जाएगा। ध्यान रखें यह प्रयोग केवल मंगलवार के दिन ही आरंभ होना चाहिए।

ऋण मुक्ति के लिए:

शुक्ल पक्ष (अमावस्या से पूर्णिमा के बीच का समय) में मंगलवार को आटे में गुड़ मिलाकर पुए बनाकर हनुमानजी के मंदिर में चढ़ाएं और गरीबों को खिलाएं। इससे सभी कर्जे दूर हो जाएंगे।

घर में झगड़ा बंद करवाने के लिए:

यदि किसी के घर में बहुत ज्यादा क्लेश या झगड़ा रहता है तो वह इस उपाय को कर सकता है। जब भी घर में आटा पिसवाना हो तो केवल सोमवार को ही पिसवाएं। पिसवाने से पहले उसमें थोड़े से काले चने डाल दें। इस मिश्रित आटे को ज्यों-ज्यों घर के सभी लोग खाएंगे, घर के सभी झगड़े दूर हो जाएंगे

यह भी जरूर  पढ़े :

नयी पोस्ट आपके लिए